Redmi Watch 2 बड़े AMOLED डिस्प्ले के साथ आधिकारिक हो जाता है

Redmi Watch 2 को गुरुवार को Redmi Note 11 सीरीज़ के साथ लॉन्च किया गया। नई स्मार्टवॉच, जो मूल रेडमी वॉच का उत्तराधिकारी है, पहले वाले मॉडल पर उपलब्ध टीएफटी स्क्रीन पर बड़े AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। Redmi Watch 2 में भी 12 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। Redmi Watch 2 के साथ, Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने Redmi Buds 3 Lite को अपने नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स के रूप में लॉन्च किया। नए मॉडल में 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ और ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी देने का दावा किया गया है।

रेडमी वॉच 2, रेडमी बड्स 3 लाइट की कीमत

रेडमी वॉच 2 कीमत CNY 399 (करीब 4,700 रुपये) रखी गई है। स्मार्टवॉच उपलब्ध होगी 11 नवंबर से चीन में ब्लैक, ब्लू और आइवरी डायल रंगों में खरीद के लिए। इसमें ब्राउन, ओलिव और पिंक स्ट्रैप शेड विकल्प भी होंगे। NS रेडमी बड्स 3 लाइट, वहीं दूसरी ओर, एक मूल्य टैग ले लो CNY 99 (लगभग 1,200 रुपये) का और चीनी बाजार में गुरुवार से ही उपलब्ध होगा।

भारत सहित वैश्विक बाजारों में Redmi Watch 2 और Redmi Buds 3 Lite की कीमत और उपलब्धता के बारे में विवरण की घोषणा की जानी बाकी है।

रेडमी वॉच 2 स्पेसिफिकेशन

Redmi Watch 2 में 63.7 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ 1.6-इंच AMOLED डिस्प्ले है। यह पतले बेज़ेल्स से आता है जिन्हें पिछले साल की तुलना में बेहतर देखने का अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है रेडमी वॉच. नई स्मार्टवॉच में 100 वॉच फेस भी शामिल हैं और इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले के लिए सपोर्ट है। नए डिस्प्ले के अलावा, Redmi Watch 2 में सेंसर की एक उन्नत सूची है जो हृदय गति की निगरानी, ​​​​रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति (SpO2) ट्रैकिंग और नींद विश्लेषण प्रदान करने में मदद करती है। रनिंग और आउटडोर वर्कआउट को ट्रैक करने के लिए वॉच में GPS, GLONASS, गैलीलियो और BeiDou के लिए भी सपोर्ट है।

रेडमी Redmi Watch 2 पर 117 फिटनेस मोड के लिए सपोर्ट की पेशकश की है जिसमें 17 पेशेवर कसरत प्रकार शामिल हैं। स्मार्टवॉच में NFC सपोर्ट भी है और इसमें स्मार्ट कंट्रोल के लिए XiaoAi AI असिस्टेंट भी शामिल है।

कंपनी ने कहा कि रेडमी वॉच 2 में एक अपग्रेडेड कम बिजली की खपत वाला चिपसेट शामिल है जिसे एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने के लिए एक नए बैटरी प्रबंधन एल्गोरिदम के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टवॉच को एक नए चुंबकीय चार्जर के साथ भी जोड़ा गया है और इसमें 5ATM पानी प्रतिरोध है।

रेडमी बड्स 3 लाइट स्पेसिफिकेशन

Redmi Buds 3 Lite एक इन-ईयर डिज़ाइन के साथ आता है जो कि उस पर उपलब्ध था से ट्वीक किया गया है रेडमी बड्स 3 तथा रेडमी बड्स 3 प्रो. कंपनी डिज़ाइन को “अद्वितीय कैट-ईयर डिज़ाइन” कहती है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह उपयोगकर्ताओं को एक स्थिर फिट प्रदान करने में मदद करता है।

रेडमी बड्स 3 लाइट इमेज रेडमी बड्स 3 लाइट

Redmi Buds 3 Lite “अद्वितीय कैट-ईयर डिज़ाइन” के साथ आता है
फोटो क्रेडिट: Xiaomi

ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी पर आधारित TWS ईयरबड्स में USB टाइप-C चार्जिंग सपोर्ट और टच कंट्रोल बटन के साथ चार्जिंग केस भी है। Redmi का दावा है कि Redmi बड्स 3 लाइट चार्जिंग केस के साथ कुल उपयोग के समय के 18 घंटे तक देने में सक्षम है।


रियलमी इंडिया के सीईओ माधव शेठ हुए शामिल कक्षा का, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट एक विशेष व्यापक साक्षात्कार के लिए, क्योंकि वह 5G पुश, मेक इन इंडिया, रियलमी जीटी सीरीज़ और बुक स्लिम के बारे में बात करता है, और स्टोर कैसे अपनी स्थिति में सुधार कर सकते हैं। कक्षीय उपलब्ध है Spotify, गाना, जियोसावनी, गूगल पॉडकास्ट, एप्पल पॉडकास्ट, अमेज़न संगीत और जहां भी आपको अपने पॉडकास्ट मिलते हैं।

.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *