जश हत्याकांड: मासूम के गम में तड़प रहा परिवार, तंत्र-मंत्र से जुड़ रहा मामला

 करनाल/इंद्री : जश हत्याकांड में पुलिस दूसरे दिन भी रहस्य से पर्दा नहीं उठा पाई है। हालांकि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। अब मामले में नया मोड़ यह आया है कि इसे तंत्र-मंत्र के एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है। इसी के चलते चार-पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उधर जश के फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें उसकी गर्दन पर निशान दिखाई दे रहे हैं। वहीं जिस पति-पत्नी व मां पर शक जाहिर किया जा रहा है, उनके फोटो भी वायरल हो रहे हैं।

दूसरी ओर, इस नृशंस वारदात के बाद वकील भी गुस्से में हैं। उन्होंने जिला मुख्यालय पर एकत्रित होकर आरोपितों की ओर से केस की पैरवी नहीं करने का निर्णय लिया है तो बार एसोसिएशन से आह्वान किया कि कोई भी वकील इस मामले में आरोपितों के पक्ष में केस न लड़े। एडवोकेट जेसी सिंह, कविता दत्त, जेपी शेखपुरा, परमजीत सिंह, संदीप, सहित बड़ी संख्या में एकत्र वकीलों ने बार एसोसिएशन को पत्र सौंपा। इसमें कहा गया कि यह बेहद जघन्य अपराध है। किसी मासूम की जिदगी इस तरह छीन लेने वाले आरोपितों की ओर से पैरवी नहीं करनी चाहिए।

अधिवक्ताओं ने कहा कि महज चार साल के बच्चे ने अपनी जिदगी देखी भी नहीं और न ही उसे किसी के भले-बुरे के बारे में कुछ पता था। ऐसे मासूम को यूं मौत देना बेहद जघन्य अपराध है। ऐसे अपराधियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। फास्ट ट्रैक कोर्ट में ऐसे मामले की सुनवाई कर दोषियों को कम से कम फांसी की सजा दी जाए। वकीलों ने कहा कि करनाल बार से कोई भी आरोपितों के पक्ष में खड़ा नहीं होगा तो बाहर से आने वाले वकील को भी केस लड़ने से मना किया जाएगा, ताकि भविष्य में ऐसा अपराध करने वाले को सबक मिल सके।

वहीं गांव में चार वर्षीय मासूम जश की मौत के बाद परिवार व पूरे गांव में दूसरे दिन वीरवार को भी मातम पसरा रहा। स्वजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं उसके घर के आसपास पुलिस बल तैनात रहा। मामले से जुड़े कई फोटो, वीडियो और अन्य सामग्री इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहे हैं।

————

निसिग से चार-पांच लोग हिरासत में

पुलिस ने बुधवार को हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ की, लेकिन निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई। वहीं मामला तांत्रिक विद्या से भी जुड़ा होने का पता चला है, जिसके बाद पुलिस निसिग क्षेत्र के एक गांव पहुंची और चार-पांच ऐसे संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया। हालांकि अभी पुलिस कोई राज नहीं खोल रही है लेकिन मामले की गहनता से जांच की जा रही है। उधर बताया जा रहा है कि बुधवार को ही हिरासत में लिए गए एक संदिग्ध का बेटा स्कूली परीक्षा देने गया हुआ था, जहां पुलिस पहुंच गई। परीक्षा खत्म होते ही पुलिस ने उसे अपने साथ ले लिया और पूछताछ की। बताया जा रहा है कि जश की हत्या चुन्नी से गला घोंटकर की गई। पुलिस ने यह चुन्नी भी बरामद कर ली है।

—————-

जल्द होगा रहस्योद्वाटन : एसपी

एसपी गंगा राम पूनिया का कहना है कि पूरे मामले का रहस्योद्वाटन जल्द कर दिया जाएगा। एएसपी इंद्री हिमाद्री कोशिक, डीएसपी मुख्यालय मुकेश कुमार के नेतृत्व में इंद्री थाना, तीनों सीआइए की टीमें मामले की छानबीन के लिए लगाई गई हैं।

 

SEE MORE:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *