चलती ट्रेन से कूदकर प्रेमी-प्रेमिका फरार, ट्रांजिट रिमांड पर लेकर जा रही थी महाराष्ट्र पुलिस, पढ़ें पूरा मामला

महाराष्ट्र पुलिस को चकमा देकर प्रेमी प्रेमिका चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गए। पुलिस दोनों को रुद्रपुर से बरामद कर ट्रांजिट रिमांड पर लेकर नासिक जा रही थी। कोसी स्टेशन पर धीमी हुई मंगला एक्सप्रेस से दोनों महिला और पुरुष सिपाही को धक्का देकर फरार हो गए। महाराष्ट्र पुलिस ने देर रात तक जीआरपी को इस मामले मे कोई तहरीर नहीं दी थी।

नासिक के अंबड़ थाना क्षेत्र में लेबर का काम करने वाला राहुल पुत्र रामभरोसे सिंह निवासी मुल्ला खेड़ा बिलासपुर जिला रामपुर सितंबर 2021 को 15 वर्षीय किशोरी को लेकर फरार हो गया था। किशोरी के पिता ने अम्बड़ थाने में राहुल के खिलाफ पुत्री को बहला फुसला कर अपहरण कर लिए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। नासिक पुलिस को पता चला कि राहुल किशोरी को लेकर रूद्रपुर में रह रहा है। 

अंबड़ थाने के उप निरीक्षक किरन देवीदास शिवाले, सिपाही कमलेश देवीदास आवड़े और महिला सिपाही विमल एच पचैरे के साथ प्रेमी-प्रेमिका को बरामद करने रूद्रपुर पहुंचे। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया और रूद्रपुर की कोर्ट से दोनों का ट्रांजिट रिमांड बनवा लिया। महाराष्ट्र पुलिस दोनों को मंगला एक्सप्रेस से नासिक लेकर जा रही थी। राहुल को हथकड़ी लगाई गई थी और किशोरी को महिला सिपाही के हवाले किया गया था।

महाराष्ट्र पुलिस के उप निरीक्षक महिला और पुरुष सिपाहियों ने दोनों को कोसी स्टेशन पर काफी तलाश किया। उनका कुछ पता नहीं चल सका। जीआरपी थाना प्रभारी निरीक्षक संजय खरवार ने बताया कि नासिक पुलिस प्रेमी प्रेमिका को बरामद कर रूद्रपुर से ट्रांजिट रिमांड पर नासिक लेकर जा रही थी। कोसी स्टेशन पर ट्रेन धीमी होने पर दोनों पुलिस को चकमा देकर भाग गए। नासिक पुलिस ने इसकी सूचना दी है। नासिक पुलिस ने इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *