विधायक ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर दर्दनाक हादसे पर जताई गहरी संवेदना

विधायक ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर दर्दनाक हादसे पर जताई गहरी संवेदना

SEE MORE:

  •  मूनक रोड स्थित बीजणा गांव में सड़क क्रास कर रहे तेज रफ्तार कार की चपेट में आए दो बच्चों की दर्दनाक मौत के बाद शनिवार को उनका पोस्टमार्टम किया गया।
  • मौके पर विधायक हरविंद्र कल्याण मृतकों के प्रति गहरी संवेदना जताने के लिए कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे ।
  • घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने इस दर्दनाक हादसे को बेहद दुखद हादसा बताते हुए परिजनों से दुख साझा कर हर संभव सहायता की बात कही।
  • उन्होंने इस हादसे में उत्तरप्रदेश में भी घायल बच्चों के परिजनों से बात कर उन्हें ढांढस बंधाया। साथ ही उन्होंने पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे मूनक रोड व आसपास के सभी सड़कों पर स्पीड ब्रेकर लगाकर उसकी फोटो उन्हें व्हाटसेप करें।
  • कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज स्थित पोस्टमार्टम हाउस के बाहर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए घरौंडा विधायक हरविंद्र कल्याण ने कहा कि ये बेहद दुखद घटना है, तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने वालों और सड़क पर चलने वालों की लापरवाही है, ऐसी लापरवाही नहीं होनी चाहिए।
  • श्री कल्याण बोले कि हम शोक संतप्त परिवार की हर संभव सहायता के लिए उनके साथ हैं। पीडब्ल्यूडी अधिकारियों से उन्होंने स्पीड ब्रेकर लगाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने माना कि ग्रामीण सड़कों पर हैवी व्हीकल नहीं चलने चाहिए।
  • गौरतलब है कि शुक्रवार शाम मूनक रोड स्थित बीजणा गांव में एक तेज रफ्तार कार ने इसी गांव के सड़क क्रास कर रहे चार बच्चों को टक्कर मार दी जिसमे से दो सगे भाइयों साहिल (13  और सोहेल ( 7) की मौके पर मौत हो गई जबकि 12 साल के अंश और 3 साल के आलिया घायल हो गए, जिसमे 3 साल की आलिया की हालत स्थिर बनी हुई है।
  • बता दें कि गांव बीजणा के पास एक ईंट भट्‌ठा पर वकील वासी गांव भल्ला माजरा जिला शामली उत्तर प्रदेश व रहीश वासी गांव गढ़ी जिला शामली पिछले कई सालों से मजदूरी करते हैं,

 

इनके बच्चे साहिल (13) सोहेल-(7) पुत्र वकील व अंश (12), आलिया-(3 ) पुत्र एवं पुत्री रहीश शुक्रवार को सड़क क्रास कर रहे थे कि एक कार चालक ने चारों बच्चों को साइड मार दी, आरोपी चालक मौके पर कार को छोड़कर फरार हो गया। घायल बच्चों को लेकर परिजन कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज आए जहां डॉक्टरों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया और दो को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में उपचार दिया जा रहा है। क्योंकि इन चारों बच्चों के परिजनों का रिश्ता उत्तर प्रदेश से है इसलिए विधायक हरविंद्र कल्याण ने पोस्टमार्टम हाउस पर आए परिजनों के साथ साथ उत्तर प्रदेश के परिजनों से दुख साझा कर हर संभव सहायता करने की बात कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *