करनाल में स्कूल बस व कैंटर की टक्कर:बरसत गांव में हुए हादसे में 6 बच्चे घायल, खेतों में काम कर रहे किसानों ने छात्रों को संभाला

करनाल :  हरियाणा के करनाल के बरसत गांव में स्कूल बस व कैंटर की टक्कर हो गई। हादसे में करीब 6 स्कूली छात्र घायल हो गए। घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद डीएसपी मनोज कुमार मौके पर पहुंचे। बच्चों का हालचाल जाना। हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

खेतों में काम कर किसानों ने बताया कि एक तरफ से कैंटर आ रहा था और दूसरी तरफ से स्कूल की बस आई। दोनों की आपस में टक्कर हो गई। वह अपना छोड़कर बस के पास गए। उन्होंने बच्चों को संभाला। कई बच्चों को चोटें आई। जिन्हें इलाज के लिए भेजा। कैंटर चालक भी मौके पर रहा। उसने भी बच्चों को निकालने में मदद की।

घायल बच्चों का हालचाल जानते पुलिस कर्मी।
घायल बच्चों का हालचाल जानते पुलिस कर्मी।

मौके पर जांच में कारण का पता चलेगा

डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि विक्टर इंटरनेशनल स्कूल बरसत की बस और कैंटर के बीच टक्कर हो गई। बच्चों की हालात ठीक है। इसमें कैंटर चालक की गलती बताई जा रही है। बाकी मौके पर जाकर जांच की जाएगी। जिसकी भी गलती होगी उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़।
हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़।

सामने से बस चालक ने मारी टक्कर

ट्रक चालक ने बताया कि वो अपनी गाड़ी को साइड में लगा कर खड़ा हो गया। बस चालक तेज गति से आया और उसने सीधी टक्कर मार दी। कई बच्चों को चोटें लगी है। सीमेंट के कट्‌टों को उतारने के लिए जा रहा था।

बस को साइड में करवाते हुए पुलिस।
बस को साइड में करवाते हुए पुलिस।

एंबुलेंस में भेजे बच्चे

हादसे को देख पास के मकान से दौड़कर आए हरिओम ने बताया कि स्कूल का बस ड्राइवर लापरवाही से चलाते हुए आया। उन्होंने बच्चों को निकाला और एंबुलेंस बुलाकर इलाज के लिए भेजा। परिजनों का कहना है कि हर तीसरे दिन स्कूल मालिक ड्राइवरों को बदल देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *