‘डूबेगी कश्ती तो डूबेंगे सारे, ना तुम ही बचोगे ना…’, विज ने X पर किया पोस्ट… फिर ये कारण बता किया Delete

हरियाणा के पूर्व गृह और स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। वे लगभग हर मद्दे पर कांग्रेस को घेरते है। इसी बीच अनिज विज ने शुक्रवार को एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि डूबेगी कश्ती तो

अंबाला: हरियाणा के पूर्व गृह और स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहते हैं। वे लगभग हर मद्दे पर कांग्रेस को घेरते है। इसी बीच अनिज विज ने शुक्रवार को एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि डूबेगी कश्ती तो डूबेंगे सारे, ना तुम ही बचोगे ना साथी तुम्हारे. विज ने किसको लेकर ये तंज कसा है ये तो स्पष्ट नहीं है। लेकिन फिर दोपहल को उन्होंने इस पोस्ट को डिलिट कर दिया।

PunjabKesari

डिलिट करने के पीछे उन्होंने बताया कि मैंने सुबह वाला अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है क्योंकि लिखा मैंने किसी और भाव से था और उसका मतलब कुछ और निकाला जा रहा है ।

 

मैंने सुबह वाला अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है क्योंकि लिखा मैंने किसी और भाव से था और उसका मतलब कुछ और निकाला जा रहा है ।

 

गौर रहे कि कयास ये है कि अनिज विज का पोस्ट बीजेपी के नेताओं पर ही है।  कुछ महीने पहले जब मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे के बाद हरियाणा में नायब सिंह सैनी की सरकार बनी थो तो अनिज विज को कोई भी पोस्ट नहीं मिला था।  इस दौरान उनकी नाराजगी भी देखी गई थी. वे नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण में भी शामिल नहीं हुए थे।

 

बता दें कि इससे पहले पूर्व मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस की जातिगत जनगणना कराने की मांग को लेकर संसद के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर जोरदार निशाना साधा था. उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा था कि राहुल गांधी जातिगत जनगणना करवाने की बात कर रहे हो, मै पूछना चाहता हूं कि जो क्रास ब्रीड हो यानी जिसका दादा पारसी हो और मां इटालियन हो तो उसको किस जाती में लिखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *