फतेहाबाद में कंप्रेशर फटने से हादसा:टायर पंक्चर की दुकान पर वॉल्व खराब होने से फटा टैंक; नागपुर के ट्रक चालक की मौत

हरियाणा के फतेहाबाद के रतिया में शुक्रवार दोपहर को एक टायर पंचर की दुकान पर हवा का टैंक फट गया। टायर में हवा भर रहा ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे फतेहाबाद के अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे को लेकर पुलिस छानबीन में लगी है।

खुद हवा डाल रहा था

जानकारी के अनुसार नागपुर निवासी रुलदू अपने ट्रक का काम करवाने के लिए ऑटो मार्केट रतिया में बलबीर सिंह की दुकान पर आया था। बलबीर सिंह कोई सामान लेने बाजार चला गया तो पीछे से रूलदू ने गेट पर ही लगे कंप्रेशर से ट्रक में हवा डालने का प्रयास किया। जब कंप्रेशर से हवा टायर में भरी जा रही तो इसी दौरान एकदम से टैंक फट गया और चालक उसकी चपेट में आ गया। जिससे वो बुरी तरह से घायल हो गया। फतेहाबाद के निजी अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

वॉल्व खराब हाेने से हादसा

बताया जा रहा है कि वॉल्व खराब होने से ऐसा हुआ है, बाकी अभी जांच जारी है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में रखा गया है। हादसे की सूचना के बाद पुलिस छानबीन में लगी है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भूना में भी ऐसा ही हादसा हुआ था, जहां एलपीजी से वेल्डिंग करते हुए सिलेंडर फट गया था, जिससे मिस्त्री की मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *