दुकानों से 33 टायर चोरी, लगातार हो रही घटनाओं से लोगों में रोष

 बिलासपुर– साढौरा मार्ग पर बीती रात चोरों ने टायर की दुकानों से लाखों रुपये की कीमत के ट्रक व ट्रैक्टर के टायर चुरा लिए। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया। सीन आफ क्राइम की टीम ने भी मौके से तथ्य जुटाए ।

जानकारी के मुताबिक हरदेव सिंह की सढौरा मार्ग पर बसाती इंटरप्राइजेज के नाम से ट्रक व ट्रैक्टर के टायर की एजेंसी है ।रोजाना की तरह बुधवार की शाम हरदेव सिंह दुकान का शटर लगा घर चला गया । सुबह चौकीदार ने फोन पर उसे सूचित किया कि उसकी दुकान का शटर ऊपर उठा हुआ है। वह तुरंत दुकान पर पहुंचा तो देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ है। अंदर जाकर जांच करने पर पता चला कि दुकान में रखे ट्रकों व ट्रैक्टर के 33 टायर जिनकी कीमत चार लाख से अधिक की होगी गायब थे। उन्होंने तुरंत इसकी इस बारे में पुलिस को सूचित किया।

दुकानदारों में भय का माहौल

क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से क्षेत्रवासियों में रोष है। एक सप्ताह में बिलासपुर में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। इससे पूर्व भी चोरों ने 2 दिन पहले एक सूने मकान को निशाना बना मकान में रखा सारा सामान चुरा ले गए थे। पांच दिन पूर्व पूर्व अग्रसेन चौक के समीप जीएनके एजुकेशन एकेडमी में भी चोरों ने दरवाजे व शीशे तोड़कर लैपटाप व अन्य सामान को चुराया था। लेकिन अभी तक पुलिस चोरों का सुराग नहीं लगा पाई। स्थानीय लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन के द्वारा कस्बा में निरंतर रात्रि गश्त के बावजूद चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है ।जिसके कारण दुकानदारों को अपने व्यवसाय का खतरा बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *